Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    Umang 2022: स्टेज पर लम्बे समय बाद दिखे शाहरुख़ खान, डांस परफॉर्मेंस ने जीता फैन्स का दिल

    Shah Rukh Khan at Umang 2022: बीती रात ही मुंबई में आयोजित किए उमंग 2022 में शाहरुख खान ने डांस परफॉर्मेंस दी और अब इसका एक छोटा सा वीडियो क्लिक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
    बीते साल मुंबई पुलिसकर्मियों के लिए आयोजित होने वाले सालाना समारोह उमंग को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया था। बीती रात ही मुंबई में उमंग 2022 का आयोजन किया गया और इस दौरान फिल्मी और टीवी दुनिया के सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए। इस इवेंट का खास हाइलाइट रहा शाहरुख खान का डांस परफॉर्मेंस (Shah Rukh Khan Dance Performance)। सोशल मीडिया पर इस वक्त शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। काफी लम्बे समय बाद शाहरुख खान (SRK) ने स्टेज पर परफॉर्म किया है और इस इवेंट से सामने आए शाहरुख खान के एक क्लिप पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

    वायरल हुआ SRK का डांस
    उमंग 2022 में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म फिर भी दिल है हिदुस्तानी के गाने आई एम द बेस्ट पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही परफॉर्मेंस की आखिर में वह अपना आइकॉनिक पोज देकर हर किसी का दिल जीत लेते हैं। बता दें कि बीते दिनों ही शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं और फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाई दे रहे थे। ऐसे में शाहरुख खान के नए वीडियो ने इस जश्न में चार चांद लगा दिए हैं। एक शख्स ने शाहरुख खान के नए डांस वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘बादशाह बादशाह ही होता है...वेलकम बैक शाहरुख खान…।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘किंग खान शाहरुख खान जैसा कोई भी नहीं है।

    इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान
    आने वाले दिनों में शाहरुख खान की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पठान, जवान और डंकी समेत शाहरुख खान के खाते में कई बिग बजट फिल्में हैं। बड़े पर्दे पर शाहरुख खान के कमबैक को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इन दिनों डॉन 3 को लेकर सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है।

    Latest Posts

    spot_imgspot_img

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.