Tuesday, May 7, 2024
More

    Latest Posts

    स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस एक घंटे खड़ी रही, युवक ने खुद को ट्रेन किया बंद

    कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर मानसिक विक्षिप्त युवक की वजह से नई दिल्ली जाने वाली स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस एक घंटे पांच मिनट खड़ी रही। मानसिक विक्षिप्त युवक ने पार्सल यान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और काफी देर तक नहीं खेला

    इस दौरान यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। बाद में जीआरपी और रेलवे कर्मियों ने गेट काटकर मानसिक विक्षिप्त युवक को नीचे उतारा। उसके बाद ही ट्रेन रवाना हो सकी। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर हड़कंप मचा रहा।

    लखनऊ से दिल्ली जा रही थी ट्रेन –

    लखनऊ से होकर कानपुर के रास्ते नई दिल्ली जाने वाली स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस सोमवार को कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर अपने निर्धारित समय पर आई थी। इस दौरान पार्सल रखने के लिए बोगी खेली गई तो एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति डिब्बे में चढ़ गया। जब ट्रेन के चलने का समय हो गया तो गार्ड ने उसे उतारने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

    छेनी-हथौड़ी से काटा गेट-

    मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने पार्सल यान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया । करीब एक घंटे 5 मिनट की लंबी कवायद के बाद किसी तरह से छेनी- हथौड़ी चला कर पार्सल डिब्बे का गेट काटा गया। उसके बाद हाथ डाल कर किसी तरह पार्सल डिब्बे को खोला गया। उसके बाद विक्षिप्त व्यक्ति को निकाला गया। इस दौरान सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसके चलते शताब्दी ट्रेन एक घंटा 05 मिनट देरी से रवाना हो सकी

    जीआरपी के सुपुर्द किया-

    इस संबंध में डिप्टी सीटीएम आशुतोष सिंह ने बताया कि मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। पूरे मामले की रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। फिलहाल, मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया है।

    Latest Posts

    spot_imgspot_img

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.