Monday, May 6, 2024
More

    Latest Posts

    नाबार्ड में असिस्टेंट मैनेजर के 170 पदों पर भर्ती, देखिये कब और कैसे करे आवेदन

    कृषि और ग्रामीण विकास राष्ट्रीय बैंक (NABARD) ने असिस्टेंट मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं

    कुल रिक्तियों की संख्या 170 है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 7 अगस्त 2022 तक ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी नाबार्ड की वेबसाइट nabard.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं

    नाबार्ड भर्ती के लिए पहले फेज की ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा 7 सितंबर 2022 को होने को प्रस्तावित है। यह भर्ती परीक्षा असिस्टेंट  मैनेजर ग्रेड ‘ए’ (RDBS)/राजभाषा पद लिए है।

    नाबार्ड भर्ती की महत्वपूर्ण तिथियां-

    ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि -18-07-2022
    ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि -07-08-2022

    नाबार्ड भर्ती में रिक्तियों का ब्योरा –

    नाबार्ड की इस भर्ती के जरिए कुल 170 रिक्तियों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है जिनमें 161 पद असिस्टेंट मैनेजर (RDBS)  के लिए और 7 पद एएम (राजभाषा) के लिए हैं। इसके अलावा दो रिक्तियां असिस्टेंट मैनेजर (P&SS) के लिए हैं।

    आयु सीमा –

    NABARD की इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 25 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। लेकिन असिस्टेंट मैनेजर (P&SS) के लिए आयु 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

    नाबार्ड एएम भर्ती में आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क  के रूप में 800 रुपए जमा कराने होंगे। राजभाषा के लिए 750 रुपए हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन  करने से पहले  पूरा नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें।

    Latest Posts

    spot_imgspot_img

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.