Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी पर आखिरकार महेश भट्ट ने भी दिया रिऐक्शन – बोले शानदार डेब्यू…

    Mahesh Bhatt Reaction Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट के मां बनने की खबर पर महेश भट्ट ने फिल्मी स्टाइल में खुशी जताई है। उनका कहना है कि वह नए रोल के लिए तैयार हैं, शानदार डेब्यू होगा।आलिया भट्ट ने सोमवार सुबह अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी। इसके साथ ही उनकी फैमिली में जश्न का माहौल है। आलिया की मां सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनने की खबर को बेस्ट न्यूज बताया है। अब आलिया के पिता महेश भट्ट का रिऐक्शन सामने आया है। महेश भट्ट ने इस खबर पर खुशी जताई है। उनका कहना है कि वह नाना के रोल के लिए तैयार हैं। डेब्यू शानदार होगा। महेश भट्ट ने जताई खुशी।

    सोमवार सुबह आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबको चौंका दिया। अपने पोस्ट में आलिया ने खबर दी कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। इस खबर के आने के बाद से उनको लोग बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही परिवारवालों के रिऐक्शंस भी आ रहे हैं। अब इस पर आलिया के पिता महेश भट्ट का रिऐक्शन आया है। उनका कहना है कि वह बहुत खुश हैं।आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर मायके और ससुराल में मनी खुशी।

    महेश भट्ट कर रहे नए रोल की तैयारी

    दरअसल आलिया ने क्लीयर नहीं लिखा कि वह प्रेग्नेंट हैं। दो शेरों के साथ बेबी लॉयन की तस्वीर शेयर की है तो लोग कयास लगा रहे थे कि कहीं यह शमशेरा का प्रमोशन ना हो। अब महेश भट्ट ने सारे कयासों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट ने कहा, आह, मेरी बेबी को बेबी होने वाला है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। ईश्वर करे हमारा कुनबा बढ़े। अब मुझे अपने जीवन के सबसे अहम रोल की तैयारी करनी है। यह एक शानदार डेब्यू होने वाला है। इससे पहले सोनी राजदान ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था, हम बहुत खुश हैं और इस पल को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। किसी जिंदगी को जन्म देने से बढ़कर महान काम कुछ नहीं हो सकता।

    Latest Posts

    spot_imgspot_img

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.