Thursday, March 28, 2024
More

    Latest Posts

    ये बेस्ट जगह पार्टी करने के लिए, एक बार जरुर करें प्लान

    आजकल देखा जाता हैं कि शादी से पहले दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी का चलन बहुत बढ़ गया हैं जहां दोस्तों के साथ कुछ पल बिताए जाते हैं जिसके मस्ती-मजा, पार्टी, हंसी-खुशी, एंजॉय किया जाता हैं। ये बैचलर लाइफ दूल्हा-दुल्हन दोनों के लिए बेहद अहमियत रखती है क्योंकि इसके बाद उनके जीवन में नई जिम्मेदारियां जुड़ जाती है

    यही कारण है कि आजकल लोग अपने घर और शहर से दूर खास जगह पर पार्टी करना पसंद करते हैं। अगर आपकी शादी में भी कुछ ही दिन बचे हैं और आप किसी ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जहां कम बजट में भी बैचलर पार्टी को अच्छे से सेलिब्रेट किया जा सकता हैं तो आज इस कड़ी में हम आपके लिए ऐसी ही कुछ जगहों की जानकारी लेकर आए हैं। तो आइये जानते हैं इनके बारे मे

    मसूरी

    मसूरी उत्तराखंड का मोस्ट फेवरेट हिल स्टेशन माना जाता है। मसूरी को आप अपनी बैचलर पार्टी के लिए भी चुन सकते हैं। यहां बर्फ से ढके पहाड़, बहते झरने, रातभर चलती नदियां और ठंडी हवाओं से बेहतर भला और क्या होगा। मनाली में एडवेंचर के शौकीन लोगों को अपनी ओर खींचता है। यहां आप कम बजट में अपनी जबरदस्त बैचलर पार्टी इन्ज्वॉय कर सकते हैं।

    जीरो वैली

    अगर आप बैचलर पार्टी के लिए अच्छी जगह की तलाश में हैं और साथ में आप प्रकृति प्रेमी भी हैं, तो आप अरुणाचल प्रदेश के जीरो वैली जा सकते हैं। चारों और पाइन और ऑर्किड के जंगलों से घिरी ये वैली बहुत ही शांत और खूबसूरत है। यहाँ आपको प्रकृति के कई अनोखे नजारे देखने को मिल सकते हैं, जो आपकी बैचलर पार्टी को और मस्तीभरा बना सकते हैं।

    गोवा

    दोस्तों के साथ गोवा में बैचलर पार्टी मनाना काफी एक्साइटिंग है। गोवा को पार्टी हब भी कहा जाता है। गोवा में बीच, कैसीनो, नाइट कल्ब जैसी तमाम चीजे हैं। आप अपने बजट के हिसाब से होटल में रह सकते हैं। गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय अक्टूबर से अप्रैल महीना है। ये समय यहाँ आने के लिए सबसे अच्छा रहता है।

    नैनीताल


    अगर आप अपनी बैचलर पार्टी को सच में यादगार बनाना चाहते हैं, तो फिर आप उत्तराखंड के नैनीताल का रुख कर सकते हैं। ये साफ सुथरा हिल स्टेशन पार्टी के लिहाज से काफी सही है। ये जगह लड़कियों के लिए काफी सुरक्षित भी मानी जाती है। ऐसे में यहाँ आप बोटिंग, शॉपिंग और नई-नई जगहों पर घूम भी सकते हैं और अपने दोस्तों संग बैचलर पार्टी कर सकते हैं।

    लेह

    एडवेंचर के शौकीनों के लिए लेह लद्दाख जगह दुनियाभर में प्रसिद्ध है। लेह पहाड़ों और नदियों से घिरा हुआ बहुत ही सुंदर शहर है। यहां के खूबसूरत नजारों में बैचलर पार्टी को आप बहुत ही यादगार तरह से इन्ज्वॉय कर सकते हैं। इसके अलावा आप कई एडवेंचर से भरे स्पॉर्टस का भी यहां मजा ले सकते हैं। बैचलर पार्टी के साथ ही आप लेह से शादी की शॉपिंग भी कर सकती हैं।

    कसोल

    जब भी घूमने की बात होती है, तो हिमाचल प्रदेश का नाम सबसे ऊपर आता है। यहाँ के कसोल में आप बैचलर पार्टी के लिए जा सकते हैं, और अपने दोस्तों संग धूम मचा सकते हैं। ये जगह एडवेंचर के लिए भी काफी सही जगह है। पार्वती नदी किनारे बसे कसोल गांव में आप अपने दोस्तों संग कैंपिंग भी कर सकते हैं और अपने शादी से पहले वाले समय को खूब एंजॉय भी कर सकते हैं।

    Latest Posts

    spot_imgspot_img

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.